Maharajganj COVID-19 update: महराजगंज जिले में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, अब आये इतने नये मामले

Admin 4

कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा होने से पूरा देश भयभीत है। देश के साथ यूपी में भी पॉजीटिव केसों की संख्या बढ रही है। महराजगंज जिले में गुरूवार को आठ नये मामले सामने आने से प्रशासन समेत आम लोगों का चिंता बढ गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव:

जिलाधिकारी महराजगंज
जिलाधिकारी महराजगंज

महराजगंज: जिले में कोरोना के पॉजीटिव केसों की संख्या में गुरूवार को बड़ा इजाफा हुआ, जिसने प्रशासन समेत आम लोगों की चिंता भी बढ़ा दी है। गुरूवार को आयी जांच रिपोर्ट में 8 सैंपल पॉजिटिव पाए गए है। इन नये केसों के साथ जिले में कोरोना से संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब 23 हो गयी है। प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये लोगों को लंबे अरसे से लगातार जागरूक किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी बढते मामले चिंतित करने वाले हैं।

महराजगंज दौरे पर आये गोरखपुर के कमिश्नर जयंत नार्लिकर ने डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में कहा कि 18 मई को जांच के लिये भेजे गये सैंपल प्राप्त हो गये है। भेजे गये कुल सैंपल में से 8 नमूने पॉजिटिव पाए गए है। संक्रमित लोगों के लिये प्रशासन द्वारा जरूरी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। साथ ही अन्य उपाय भी किये जा रहे है। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये प्रशासन हर संभव तैयारियों में जुटा हुआ है।

जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने भी डाइनामाइट न्यूज से बातचीत में बताया कोरोना जांच नमूनों की रिपोर्ट में 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। पॉजिटिव पाए गए संक्रमितों में प्रवासी कामगार हैं। इन लोगों में दो व्यक्ति बहादुरी बाजार बृजमनगंज,  एक व्यक्ति सोनचिरैया बहादुरी, एक नारायणपुर नौतनवा, एक बिशुनपुर घुघुली, एक पकदियार बिशुनपुर घुघुली,  एक रामपुर सिसवा और एक व्यक्ति बहरपतिया सिसवा का निवासी है।

गुरूवार को 8 नये लोगों के साथ जिले में अब कोरोना एक्टिव केसेस की संख्या 23 हो गई है। संक्रमित लोगों के लिये जरूरी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार