लखनऊः ब्राइटलैंड स्कूल के घायल छात्र से मिले सीएम योगी, प्रिंसिपल गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंचकर घायल बच्चे का हाल जाना और इलाज को लेकर अस्पताल प्रशासन को जरूरी निर्देश दिए।

केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में घायल छात्र का हाल पूछते सीएम योगी
केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में घायल छात्र का हाल पूछते सीएम योगी

लखनऊः ब्राइट लैण्ड स्कूल में कक्षा 1 के छात्र ऋतिक को चाकू मारकर घायल देने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायल छात्र का हाल-चाल जानने के लिए केजीएमयू के ट्रामा सेंटर का दौरा किया है और अस्पताल प्रशासन को छात्र की देखरेख को लेकर जरूरी निर्देश दिए।

छात्र को छात्रा द्वारा चाकू मारने के मामले में पुलिस ने सुरक्षा में लापरवाही को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही छात्र को चाकू मार कर घायल कर देने के मामले में अहम खुलासा हुआ है। पुलिस ने कहा है कि स्कूल में छुटटी हो जाये, इसलिए 11 साल की छात्रा ने छात्र ऋतिक पर चाकू से हमला किया था।

बताते चलें कि कक्षा 1 का छात्र ऋतिक ब्राइट लैण्ड स्कूल के बाथरूम में घायल अवस्था में मिला था। ट्रामा में इलाज के दौरान जाँच में यह खुलासा हुआ था कि छात्र पर चाकू के 3 गंभीर वार के साथ ही उसे बेरहमी से पीटा गया था और उसका गला भी दबाया गया था। होश में आने पर छात्र ने बताया था की हमलावर स्कूल की ही एक दीदी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …