पीएम बनने की न मुझमें क्षमता है और न ही इच्छा: नीतीश कुमार

डीएन संवाददाता

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वो 2019 में होने वाले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर ऐसी खबरे आ रही थी कि वो 2019 में होने वाले प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। लेकिन सोमवार को हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम नीतिश ने कहा कि 2019 में होने वाले चुनाव में पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं साथ ही उन्होंने कहा कि न तो मुझमें पीएम बनने की क्षमता है नही इसकी इच्छा है। मैं एक छोटी पार्टी का नेता हूं और मुझमें राष्ट्रीय महत्वकांक्षाएं नहीं हैं।'

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नीतीश ने उन सभी बातों का खंडन भी किया है जिनमें कहा जा रहा था कि बिहार में महागठबंधन में दरार पैदा हो गई है। नीतीश ने कहा कि महागठबंधन के वादों को लागू करना हमारी प्राथमिकता है। बिहार में गठबंधन अटूट है और हमारा स्टैंड भी साफ है।

इतना ही नहीं जीएसटी कार्यक्रम में मौजूद न रहने के सवाल पर नीतीश ने कहा कि  जीएसटी के कार्यक्रम के लिए मुझे न्यौता नहीं मिला था। इसलिए मैं इसमें शामिल नही हो पाया। साथ ही नीतीश ने कहा कि मैं शुरू से जीएसटी के समर्थन में रहा हूं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …