महराजगंज: सड़क हादसे में घायल 5 में से एक की मौत, कार-ट्रैक्‍टर ट्रॉली में हुई थी टक्‍कर

डीएन ब्यूरो

जिले के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक गंभीर घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हो चल रहा था। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। हादसे में अन्‍य चार लोग भी घायल हो गए थे जिनका इलाज किया जा रहा है।

दुर्घटनाग्रस्‍त कार और मौके पर मौजूद ग्रामीण
दुर्घटनाग्रस्‍त कार और मौके पर मौजूद ग्रामीण

पुरंदरपुर (महराजगंज): जिले के थाना पुरंदरपुर क्षेत्र में 3 जून को कार और ट्रैक्‍टर ट्रॉली की टक्‍कर में पांच लोग घायल हो गए थे। जिसमें से एक घायल की आज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर परिजनों को मिलते ही घर में हाहाकार मच गया। हादसे में घायल अन्‍य चार लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है।

महराजगंज के थाना पुरंदरपुर क्षेत्र में ललाइन पैसिया के पास बीते दिन एक वैगनआर कार और ट्रैक्‍टर ट्रॉली में जबरदस्‍त टक्‍कर हो गई थी। हादसे में अमित साहू पुत्र चन्दर शाहू निवासी मेंहदावल, संजय शाहू पुत्र बैजनाथ शाहू, विक्रम मौर्य, गौरव मौर्य पुत्र विक्रम मौर्य और सुनील मौर्य पुत्र रामचन्दर मौर्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे में गांव सूरस, कैंपियरगंज के रहने वाले विक्रम मौर्य को गंभीर चोटें आई थीं। उनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा था बीती रात उनकी मृत्‍यु हो गई। जिससे शोकाकुल परिवार में हाहाकार मच गया। परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

घायलों के परिजनों ने बताया कि विक्रम मौर्य अपनी ससुराल मेंहदावल से नौतनवा के पास हरदीडाली गांव में अपनी साली का तिलक लेकर अन्‍य परिजनों के साथ जा रहे थे। पुरंदरपुर क्षेत्र के ललाइन पैसिया के पास दुर्घटना हो गई थी। जिसमें सभी गंभीर घायल हो गए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …