DN Impact: महराजगंज के स्कूल में मांस-मदिरा के इस्तेमाल पर प्रधानाचार्य समेत 2 शिक्षक सस्पेंड

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज की खबर का फिर एक बार बड़ा असर सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज ने महराजगंज के एक प्राथमिक विद्यालय से संबंधित खबर ' शिक्षा का मंदिर बना अय्यासी का अड्डा' शीर्षक से प्रकाशित की थी, जिसका संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने स्कूल के प्रधानाचार्य समेत 2 शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है।

स्कूल में मीट बनाती महिला
स्कूल में मीट बनाती महिला

महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज की खबर का एक बार फिर बड़ा असर सामने आया है। डाइनामाइट न्यूज ने महराजगंज के एक प्राथमिक विद्यालय से संबंधित खबर ' शिक्षा का मंदिर बना अय्यासी का अड्डा' शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी, जिसका संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने स्कूल के प्रधानाचार्य समेत 2 शिक्षको को सस्पेंड कर दिया है।

 महराजगंज के बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ने  प्रधानाचार्य समेत 2 शिक्षको को सस्पेंड करने का आदेश देने के साथ ही  इस मामले की जांच खण्ड शिक्षाधिकारी को सौंपी हैं और 15 दिनों के अंदर ही इस मामले की जांच रिपोर्ट भी मांगी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में शिक्षा का मंदिर बना अय्यासी का अड्डा

यह मामला लखिमा थरुआ गांव के प्राथमिक विद्यालय का है। यह स्कूल मास्टरों की पार्टी और अय्यासी का अड्डा बनता जा रहा था। स्कूल के खिलाफ इस तरह की खबरें मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बेसिक शिक्षा अधिकारी को वहां मीट (मांस) बनाती महिला मिली और स्कूल परिसर में बियर की कई खाली बोतलें भी मिली। डाइनामाइट न्यूज ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसका असर दोषियों के ससपेंशन के रूप में सामने आया है। 













संबंधित समाचार