ब्रिटेन की लेबर पार्टी श्रीलंका के तमिलों का समर्थन करेगी

डीएन ब्यूरो

ब्रिटेन की लेबर पार्टी ने अगले सप्ताह प्रस्तावित एक संसदीय कार्यक्रम में श्रीलंकाई तमिलों को यथासंभव समर्थन देने की प्रतिबद्धता जाहिर की है।कोलंबो गजट में शनिवार को प्रकाशित एक रपट में कहा गया है कि ब्रिटेन में नेता प्रतिपक्ष जेरेमी कॉरबिन, शैडो चांसलर जॉन मैक्डोनेल और शैडो विदेश मंत्री एमिल थॉर्नबेरी सहित लेबर पार्टी की प्रमुख हस्तियां तमिल लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए 28 फरवरी को ब्रिटिश संसद में प्रस्तावित 'तमिल्स फॉर लेबर' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

फ़ाइल फ़ोटो
फ़ाइल फ़ोटो

कोलंबो: ब्रिटेन की लेबर पार्टी ने अगले सप्ताह प्रस्तावित एक संसदीय कार्यक्रम में श्रीलंकाई तमिलों को यथासंभव समर्थन देने की प्रतिबद्धता जाहिर की है। कोलंबो गजट में शनिवार को प्रकाशित एक रपट में कहा गया है कि ब्रिटेन में नेता प्रतिपक्ष जेरेमी कॉरबिन, शैडो चांसलर जॉन मैक्डोनेल और शैडो विदेश मंत्री एमिल थॉर्नबेरी सहित लेबर पार्टी की प्रमुख हस्तियां तमिल लोगों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए 28 फरवरी को ब्रिटिश संसद में प्रस्तावित 'तमिल्स फॉर लेबर' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

 

यह भी पढ़े: तमिलनाडु विधानसभा में भारी हंगामे के बीच पलानीस्वामी ने 122 वोटों के साथ साबित किया बहुमत

 

तमिल्स फॉर लेबर के अध्यक्ष, सेन कांडिया ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश हैं कि कॉरबिन और कई सारे शैडो कैबिनेट सदस्य तथा लेबर सांसद इस आयोजन में शामिल होंगे।

 

फ़ाइल फ़ोटो: 'तमिल्स फॉर लेबर'

 

यह भी पढ़े: पाक-अफगानिस्तान बॉर्डर इलाके में बर्फीले तूफान से 100 लोगों की मौत

 

कांडिया ने कहा कि लेबर पार्टी हमेशा तमिल लोगों के साथ खड़ी रही है और उनके लिए आवाज बुलंद करती रही है। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार