Bollywood: सोनाक्षी सिन्हा के लिए खास है फिल्म Mission Mangal, जानें क्यों

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के लिये फिल्म मिशन मंगल खास है।

सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के लिये फिल्म मिशन मंगल खास है। सोनाक्षी सिन्हा की हाल में प्रदर्शित फिल्म मंगल बाक्स  आफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। उन्हाेंने मिशन मंगल के हिट होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह मेरे लिए बेहद खास फिल्म रही है। खास तौर पर फिल्म के दौरान मेरी टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा। इस वक्त मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं उन सभी वैज्ञानिकों को सलाम करती हूं जिन्होंने सचमुच यह कर दिखाया।

यह भी पढ़ें: Birthday Special अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में बनाया खास मुकाम लाखों दिलों पर करते हैं

सोनाक्षी ने कहा सच कहूं तो मैं जानती थी कि इस फिल्म को सक्सेस जरूर मिलेगी, आखिर यह भारत की एक बड़ी अचीवमेंट पर आधारित थी। मुझे लगता है कि यदि आप एक अच्छे सबजेक्ट को लेकर देशभक्ति पर आधारित फिल्में बनाते हैं तो वह हमेशा काम करती हैं सोनाक्षी ने कहा हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक रिक्शे वाले की जिंदगी में भी ऐसा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bollywood चॉकलेटी बॉय रणवीर सिंह की सुपरहिट फिल्म Gully Boy अब इस देश में भी रिलीज होगी

यह होना बहुत आम है। इसी से इंसान आगे बढ़ता है। मुझे फर्क नहीं पड़ता ट्रोलर्स मेरे बारे में क्या कहते हैं क्योंकि वह चाहें कुछ भी कहें मैं आज भी पहले जहां थी वहीं हूं और वो लोग भी पहले जहां थे वहीं हैं। मेरे अंदर वो ताकत है कि मैं कभी नाकारत्मक बातों को अपने आस-पास भी नहीं भटकने देती। यह बहुत जरूरी है कि आप अपने काम पर ध्यान दो पॅाजिटिव रहो और आगे बढ़ते रहो। यदि मेरी कुछ फिल्में नहीं चली तो इसका मतलब यह नहीं है कि लोगों ने मुझे फिल्में देना बंद कर दिया हो। सच बताऊं तो पिछले कुछ सालों से मैं इतनी बिजी रहीं हूं जितनी तो पहले भी नहीं थी। इस साल मेरी चार फिल्में रिलीज होने वाली हैं। (वार्ता)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार