घर से निकला था मां को खाना देने और वापस नहीं आया, सुबह चैम्बर में तैरता मिला मासूम का शव..

डीएन संवाददाता

कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में एक बच्चे की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बच्चे का हाथ-पैर बंधा हुआ था और उसके शव को चैंबर से बरामद किया गया है आखिर क्या है पूरा मामला पढ़िए इस रिपोर्ट में..

एक बच्चे की मौत
एक बच्चे की मौत

कानपुर: सचेंडी थाना क्षेत्र में दोना-पत्तल फैक्ट्री में काम करने वाली महिला के बेटे का शव बुधवार सुबह हाथ-पैर बंधा हुआ गढ्ढे में मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर शव को रखकर जमकर हंगामा काटा। हंगामे की सूचना मिलते ही सदर एसडीएम, सीओ के साथ तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। 

क्या था मामला
कक्षा सात में पढ़ने वाला अंकुश मंगलवार मां को खाना देने फैक्ट्री गया था। देर शाम मां सुमन के लौटने पर बेटे अंकुश द्वारा घर से खाना ले जाने की जानकारी हुई। इस पर उसने कहा कि बेटा तो फैक्ट्री आया ही नहीं। परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद आनन-फानन में सचेंडी थाने में पहुंचकर बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

बुधवार सुबह 9 बजे जब सभी कर्मचारी फैक्ट्री पहुंचे तो पास में ही बने चैंबर में अंकुश का शव तैरता हुआ देखा। अंकुश के हांथ पैर बंधे हुए थे और उसके नाक और मुंह से खून भी निकल रहा था। लोगो ने डायल 100 को सूचना दी तो मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गयी। लोगो ने शव फैक्ट्री के गेट पर रख कर जबरदस्त हंगामा और तोड़फोड़ की। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

क्या कहना है परिजनों का..
परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पता नही किसने हमारे बच्चे की हत्या कर दी है। 

पुलिस का क्या कहना है..
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि उसकी हत्या की गयी या यह हादसा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और उनका कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …