हंसराज हंस के बाद मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेहंदी भी भाजपा में हुए शामिल, पंजाब से मिल सकता है लोकसभा टिकट

डीएन ब्यूरो

भारतीय जनता पार्टी में अभिनेताओं के साथ-साथ गायकों की सुरमंडली भी धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, सनी देयोल, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, हंसराज हंस, जया प्रदा और सपना चौधरी के बाद दलेर मेहंदी भी भारतीय जनता पार्टी के साथ चल दिए हैं।

दलेर मेहंदी भाजपा में हुए शामिल

दिल्‍ली: पंजाबी गायक दलेर मेहंदी आज भाजपा में शामिल हो गए हैं। इससे पहले हंसराज हंस ने भी भाजपा की राह पकड़ ली थी। इस तरह भाजपा इन लोकसभा चुनावों में एक इकलौती ऐसी पार्टी है जिसके पास कम से कम 12 से 15 अभिनेता गायक समर्थन में है या फिर चुनावी मैदान में हैं।

दलेर मेहंदी ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में भाजपा ज्‍वाइन की। उनके भाजपा में शामिल होने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह पंजाब की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। 

योग गुरु बाबा रामदेव बोले-इस बार का लोकसभा चुनाव देश के 50 वर्षों का भविष्य करेगा तय

बीते दिनों ही पंजाबी गायक हंसराज हंस ने भी भाजपा ज्‍वाइन की थी। उन्‍हें दिल्ली की नॉर्थ-वेस्ट सीट से मैदान में उतारा गया है। वहीं अपने अभिनय में लोहा मनवाने वाले सनी देओल को भी भाजपा में शामिल करवाकर पंजाब की गुरदासपुर से टिकट दिया गया है।

पटना साहिब से समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने दाखिल किया पर्चा..भारी संख्या में समर्थक रहे मौजूद

पंजाब से लोकसभा टिकट मिलने की संभावना

अब जब दलेर मेहंदी भी भाजपा में शामिल हो गए है तो यह लगभग तय माना जा रहा है कि उन्‍हें पंजाब की किसी सीट से भाजपा चुनावी अखाड़े में उतार सकती है। 

वाराणसी: प्रधानमंत्री के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कल करेंगे नामांकन

भाजपा में चमक-दमक वाले नेताओं की संख्‍या बढ़ी

वैसे इसके अलावा भी भारतीय जनता पार्टी में अभिनेताओं के साथ-साथ गायकों की सूची लंबी होती जा रही है। मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, सनी देयोल, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, हंसराज हंस, जया प्रदा और सपना चौधरी के बाद दलेर मेहंदी भी आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी के ही साथ हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग के 'पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक' वाले आदेश पर हस्‍तक्षेप से किया इनकार

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार