योग गुरु बाबा रामदेव बोले-इस बार का लोकसभा चुनाव देश के 50 वर्षों का भविष्य करेगा तय

डीएन ब्यूरो

योग गुरू बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद का समर्थन करते हुए आज कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव देश के 50 वर्षों का भविष्य तय करेगा। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

योग गुरु बाबा रामदेव
योग गुरु बाबा रामदेव

पटना: योग गुरू बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रवाद का समर्थन करते हुए आज कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव देश के 50 वर्षों का भविष्य तय करेगा। योग गुरु ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शिक्षा और सम्मान सभी को मिलना चाहिए।

जातिवाद में विश्वास करना अच्छी बात है लेकिन जातिवाद से अधिक राष्ट्रवाद की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एजेंडा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद के मुद्द पर वह मोदी के साथ हैं।बाबा रामदेव ने कहा कि वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव देश के 50 वर्षों का भविष्य तय करेगा। उन्होंने कहा कि भारत अब बदल रहा है। उन्होंने मतदान किसे करें के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा कि नीति और नीयत को देख कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में वोटिंग की जानी चाहिए।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत का गौरव विश्व में बढ़ा है। देश दुनिया में मोदी के कार्यों की चर्चा हो रही है। योगगुरू ने एक सवाल के जवाब में कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं लेकिन देश का भविष्य मोदी के हाथ में ही सुरक्षित है। उन्होंने देश के विकास के लिए पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनाव जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि वह प्रसाद को आशीर्वाद देने के लिए ही पटना आए हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार