बीजेपी का 38वां स्थापना दिवस: बीजेपी मुख्यालय पहुंचकर पीएम मोदी ने सभी सांसदों को दिया गुरुमंत्र

डीएन संवाददाता

भारतीय जनता पार्टी गुरुवार को अपना 38वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि दी।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते पीएम मोदी
पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देते पीएम मोदी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी का गुरुवार को 38वां स्थापना दिवस है। इस खास दिन पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी मुख्यालय पहुंचे और पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया।

यह भी पढ़ें: गुजरात में चुनाव की तैयारियां तेज़, विधानसभा पहुंचे अमित शाह

स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरूण जेटली, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में 1980 को भाजपा का गठन किया गया था और वाजपेयी इसके पहले अध्यक्ष थे।

मोदी ने कहा है कि भाजपा के सभी सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र या राज्य के अलावा दूसरे लोकसभा क्षेत्र या राज्य में एक दिन और एक रात बिताएंगे। इस दौरान सांसद या भारत सरकार के मंत्री सार्वजानिक कार्यक्रम करेंगे जिसमे मोदी सरकार की योजनाओं को लोगों के बीच रखेंगे और उनके लाभ के बारे में बताएंगे। एक हफ्ते के इस कार्यक्रम में सभी मंत्रियों को भी देश भर के 151 ऐसे लोकसभा क्षेत्रों या राज्यों में भेजा जा रहा है जहां भाजपा या तो कभी जीती नहीं है या जहां भाजपा के लिए परिस्थितियां कठिन हैं।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार