लालू परिवार पर एक और बड़ा संकट, तेज प्रताप लेने जा रहे हैं पत्नी से तलाक

डीएन ब्यूरो

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के छह महीने बीते भी नही हैं कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने जा रहे हैं। लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिये अर्जी दाखिल कर दी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अचानक क्या हुआ ऐसा जिससे तलाक की आ गयी नौबत..

तेज प्रताप और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)
तेज प्रताप और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

पटना: लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने शादी के छह महीने बाद ही पत्नी से अलग होने का मन बना लिया है। तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने के लिये तलाक की अर्जी दायर की है। तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। बता दें कि ऐश्वर्या राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी हैं।

आज से छह महीने पहले तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित थे। अब अचानक उनके इस निर्णय से हर कोई हैरान रह गया है।   

यह भी पढ़ेंः लालू के बेटे तेज प्रताप 'शिव अवतार' में नजर आए

 

मेहमानों के बीच तेज प्रताप (फाइल फोटो)

ऐसा माना जा रहा है कि किसी बाबा या तांत्रिक के चक्कर में आकर उनके कहने पर तेज प्रताप ने शादी तोड़ना का फैसला लिया है। कोर्ट में तेज प्रताप की तरफ से दायर की गई याचिका का केस नंबर 1208/2018 है। वह बताया जा रहा है कि वे अपने पिता लालू प्रसाद से रांची में मिलने के लिये जायेंगे।  

यह भी पढ़ेंःखुशखबरीः खेत में मिला भरपूर तेल भंडार..खुदाई के दौरान ONGC की टीम रह गई दंग 

वहीं पटना में लालू परिवार का कहना है कि वह ऐश्वर्या को नहीं छोड़ेंगे। सूत्रों के मुताबिक शादी के 15 दिन के बाद ही तेज प्रताप और परिवार में कुछ विवाद की बात भी सामने आई थी। हो सकता है कि यह उसी का नतीजा है कि अब तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का निर्णय लिया है।   

यह भी पढ़ेंः सच कड़वा है..दिल्ली में लड़कों को शादी के पड़े लाले, चौंकाने वाली वजह आई सामने    

 

तेज प्रताप और ऐश्वर्या (फाइल फोटो)

 

यह भी पढ़ेंः यादगार शादीः जब होटल में पहुंचने के लिये जोड़े ने सड़क पर रुकवाई मैराथन,तब हुई शादी

तेज प्रताप 2015 में चुनाव जीत कर पहली बार विधायक बने थे और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री के पद पर आसीन हुये थे। तेज प्रताप अक्सर धार्मकि गतिविधियों को लेकर चर्चा मे रहते हैं और वह कई -कबार काफी गुस्से में भी रहते हैं। वहीं तलाक की अर्जी की बात सामने आने के बाद लालू परिवार और आरजेडी की तरफ से कोई भी कुछ बोलने के को तैयार नहीं है।  

यह भी पढ़ेंः यूपी का गालीबाज एसपी.. कुर्सी पर बैठते ही भूले पद की गरिमा 

इसी साल 12 मई को शादी के बंधन में बंधे तेज प्रताप ने आखिर तलाक की अर्जी किसलिये दायर की अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि अपने पिता लालू से मुलाकात के बाद ही तेज प्रताप इस राज से पर्दा उठायेंगे कि आखिर उन्होंने अचानक शादी के छह महीने बाद ही पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने के लिये किसलिये तलाक की अर्जी दायर की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …