बॉक्‍स ऑफिस पर 'भाईजान' का जलवा बरकरार, फैंस की 'ईदी' पर कहा शुक्रि‍या

डीएन ब्यूरो

इस साल ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'भारत' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई की है। अपनी फिल्म की इस सफलता के बाद सलमान खान ने अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। तरण आदर्श के अनुसार, भारत की दूसरे दिन शानदार कमाई है। मल्टीप्लेक्स में सामान्य गिरावट देखी गई, जबकि सिंगल स्क्रीन्स ने इसे संभाला।

फिल्म का पोस्टर
फिल्म का पोस्टर

नई दिल्ली: इस साल ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'भारत' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ की कमाई की है। अपनी फिल्म की इस सफलता के बाद सलमान खान ने अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा है कि यह मेरे करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली पहली फिल्म है।  

सलमान खान ने एक ट्वीट के जरिए धन्यवाद देते हुए लिखा है कि वो पल मेरे लिए गर्व से भरा हुआ था, जब फिल्म के एक सीन में राष्ट्रगान बज रहा था। जिसे सुनने के बाद सभी लोग थिएटर में खड़े हो गए हैं। किसी भी एक्टर के लिए ये बहुत ही सम्मान और गर्व वाली बात होती है। फिल्म भारत में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं।

वहीं साथ ही दिशा पाटनी भी नजर आई हैं। फिल्म के पहले दिन ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श में ट्वीट कर लिखा था कि 'भारत' की ओपनिंग देख कर ये साबित हो गया है कि लोगों का दिल जीतने में सलमान अब भी सबसे आगे हैं, इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। 

बता दें कि भारत एक कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का हिंदी रिमेक है। इसमें भारत की आजादी से पहले से लेकर आजादी के बाद तक की कहानी दिखाई गई है। पहली बार इस फिल्म में सलमान को एक अलग और नए अवतार में देखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …