बाराबंकी: सत्ता का रौब दिखाकर भाजपा नेता के बेटे ने दरोगा पर सरेआम तानी पिस्तौल

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार के गुंडा राज खत्म करने के दावों को उसके कुनबे के लोग ही चुनौती दे रहे है। सत्ता का रौब दिखाकर भाजपा नेता के लड़के ने दरोगा पर सरेआम पिस्तौल तानकर धमकी देने का मामला सामने आया है। पूरी खबर..

दरोगा शीतला प्रसाद मिश्रा
दरोगा शीतला प्रसाद मिश्रा

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार के गुंडा राज खत्म करने के दावों को उनके ही कुनबे के लोग पलीता लगा रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण जिले में घटी एक घटना है। ताजे मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक सुंदर लाल दीक्षित के बेटे की दबंगई का मामला सामने आया। विधायक के बेटे पंकज दीक्षित ने एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा पर सरेआम पिस्तौल तान दी।

पंकज दीक्षित पर आरोप है कि उन्होंने किसी दूसरे की जमीन पर कब्जा कराने के लिए सत्ता के बल पर एसआई शीतला प्रसाद मिश्रा पर रिवॉल्वर तानकर उन्हें धमकाने का काम किया है। हालांकि विधायक के बेटे ने अपने ऊपर लगे हुए सभी  आरोपों से इनकार किया है।

दारोगा शीतला प्रसाद मिश्रा का कहना है कि हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव के एक निवासी ने तहरीर दी थी कि उसकी जमीन पर जबरन कब्जा किया जा रहा है। इसकी जांच के लिए वह मौके पर गये थे। जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां बीजेपी के पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पंकज दीक्षित पहले से ही मौजूद थे। पंकज दीक्षित खुद वहां बैठकर दूसरे की जमीन पर निर्माण कार्य करा रहे थे। जब इस बारे में दरोगा ने पूछताछ करनी चाही तो भाजपा नेता के बेटे ने दरोगा पर सरेआम पिस्तौल तान दी और वहां से हट जाने की धमकी दी।

दारोगा ने इसकी शिकायत सीओ हैदरगढ़ के साथ-साथ बाराबंकी पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव को भी दी है। दारोगा ने अपनी शिकायत में यह भी लिखा है कि ऐसे दबंग लोगों के कारण नौकरी करना मुश्किल हो रहा है

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …