आजमगढ़: घर में पटाखे बनाते वक्त आग लगने से मां-बेटे की मौत, दो की हालत गंभीर

डीएन संवाददाता

सरायमीर कस्बे से सटे खानकाह मोहल्ले में एक घर में आतिशबाजी का सामान बनाते समय ज्वलनशील पदार्थों में आग लग गयी, जिस कारण दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग आग से झुलस गये। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: सरायमीर कस्बे से सटे खानकाह मोहल्ले में एक घर में आतिशबाजी का सामान बनाते समय ज्वलनशील पदार्थों में आग लग गयी, जिस कारण दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग आग से झुलस गये। एक की हालत अस्पताल में गंभीर बवी हुई है। 

जानकारी के मुताबिक सरायमीर कस्बा स्थित खानकाह मोहल्ला निवासी राजन (30) व चंदन (28) पुत्र मंगरू बेनवंशी शादी-विवाह के अवसर पर आतिशबाजी का कार्य करते है। सोमवार की दोपहर दोनों भाई घर में आतिशबाजी का सामान तैयार कर रहे थे। इसी दौरान ज्वलनशील पदार्थों में आग लग गई। आग फैलने की वजह से परिवार के लोगों को भागने का मौका नहीं मिला।इस घटना में राजन व चंदन के साथ ही उनकी मां मीरा देवी (60) तथा चंदन की पत्नी सुधा (25) भी झुलस गई। आनन-फानन झुलसे लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

सभी की हालत गंभीर देख उन्हें सरकारी एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उपचाराधीन राजन व मीरा की मौत हो गयी। बाकी दो का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार