आजमगढ़: मां की आंख निकालने और बेटे का पैर काटने का वीडियो वायरल.. पुलिस आयी सामने

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ में कुछ आरोपियों द्वारा एक महिला की आंख निकालने और धारदार हथियार से उसके बेटे का पैर काटने के वायरल खबर के संबंध में पुलिस ने सामने आकर इस घटना का खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें, इस मामले पर आखिर क्या बोली पुलिस..

आजमगढ़: थाना सिधारी क्षेत्र के ग्राम गेलवारा में कुछ दरिंदों द्वारा एक महिला की आंख निकालने और धारदार हथियार से उसके बेटे का पैर काटने की वायरल खबर से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। अब इस मामले पर पुलिस ने सामने आकर बड़ा बयान दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये गये है और जल्द ही सभी आरोपी सलाखों के पीछें होंगे।

इस घटना के बारे में एसपी सिटी का कहना है कि बुधवार को ग्राम गेलवारा में दो पक्षों में जमीन के विवाद को लेकर मारपीट हो गयी थी। इस घटना में महिला की आंख पर चोट लग गयी थी जबकि उसके बेटे के पैर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था, जिसके बाद दोनों मां-बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि महिला की आंख को थोड़ा नुकसान पहुंचा है जबकि उसके बेटे का पैर काटे जाने वाली जैसी कोई बात नहीं है। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और खतरे से बाहर बताये जाते हैं।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में दोषियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये गये हैं और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया जायेगा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)