आजमगढ़: बच्चों संग होली मनाने गांव पहुंची डाइनामाइट न्यूज़ टीम

डीएन ब्यूरो

देश भर में होली के त्योहार की धूम शुरू हो गयी है। होली के रंग में सरोबार होने और इसकी खुशियां बांटने के लिये डाइनामाइट न्यूज़ की टीम आजमगढ़ के गांव में पहुंची और बच्चों संग होली मनाई। पूरी खबर..


आजमगढ़: होली के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ टीम और फिडिंग इंडिया आजमगढ़ के करेनहुवा गांव पहुंची और बच्चों व ग्रामीणों के साथ में होली मनायी गयी। इस अवसर पर बच्चों के बीच गुलाल व गुजीया का वितरण भी किया गया। 

फिडिंग इंडिया के साथ मिलकर डाइनामाइट न्यूज़ के इस आयोजन से गांव के बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला। बड़े से लेकर बच्चे-बूढ़े सभी ने एक दूसरे को रंग लगाया। होली के इस अवसर पर फीडिंग इंडिया के शिवम सिंह ने बताया कि हम लोग हमेशा इस तरह का कार्य करते रहते हैं। सुमित शर्मा ने कहा कि होली हम लोग घर पर भी मनाएंगे, लेकिन दूसरों के साथ होली मनाना एक अलग अनुभव है। 

डाइनामाइट न्यूज़ के जिला प्रभारी प्रवीण टिबड़ेवाल ने कहा कि जरूरतमंद बच्चों के साथ होली मनाना एक अलग सुखद अनुभव है। इस अवसर पर सुमित शर्मा, शिवम सिंह, अरविंद पाठक, आयुष अग्रवाल, प्रदीप मौर्य, हर्षवर्धन अग्रवाल, अविनाश कुमार, दिलीप विश्वकर्मा व कार्यक्रम संयोजक दिवाकर विश्वकर्मा, लोरिक विश्वकर्मा, गोलू विश्वकर्मा एवं समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार