मासूम बच्चों को चुराने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश पुलिस ने राज्य के सामुदायिक केंद्र से नवजात बच्चा चोरने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पढिये, पूरी खबर..

चोरी किया गया बच्चा बरामद
चोरी किया गया बच्चा बरामद

लखनऊ: राज्य के अमरोहा जिले के कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर से दो दिन पहले हुई नवजात बच्चे की चोरी की घटना को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है। 

इस बात का भी अंदेशा जताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों द्वारा इसी तरह की बच्चा चोरी की घटनाओं को अन्य स्थानों पर भी अंजाम दिया होगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 

अमरोहा के पिपलौती खुर्द गांव के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 30 जून को कुछ अज्ञात लोगों ने एक नवजात बच्चे को चोरी कर लिया था। बच्चा चोरी होने की घटना से वहां हड़कंप मच गया। थोड़े समय पहले ही जन्मे बच्चे के चोरी होने के कारण उकी मां व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस इस मामले को सुलझाने में जुटी थी। आखिरकार पुलिस ने बच्चा चोरी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी किया गया बच्चा बरामद कर लिया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है।   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार