अमेठी: नायब तहसीलदार के अमर्यादित व्यवहार से वकीलों में आक्रोश, कार्य बहिष्कार का ऐलान

डीएन संवाददाता

जिले के वकीलों में नायब तहसीलदार के अमर्यादित व्यवहार को लेकर गुस्सा फूट पड़ा है। तहसीलदार के खिलाफ वकीलों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया और कार्य बहिष्कार की चेतावनी दे डाली। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

अमेठी: जिले में नायब तहसीलदार के अमर्यादित व्यवहार को लेकर स्थानीय वकीलों में आक्रोश व्याप्त है। तहसीलदार के अमर्यादित व्यवहार से नाराज वकीलों की तरफ से बार एसोसिएशन अध्यक्ष दिनेश सिंह, सचिव उपेंद्र शुक्ला ने एसडीएम को ज्ञापन दिया। सभी वकीलों ने तहसीलदार के खिलाफ कार्यवाही न होने तक एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार की कोर्ट का बहिष्कार करने का ऐलान किया।

वकीलों का आरोप है कि नायब तहसीलदार विश्व दीपक त्रिपाठी वकीलों से अमर्यादित व्यवहार कर रहे हैं। इस दौरान सचिव उपेंद्र शुक्ला ने बताया कि अभी तक नायब तहसीलदार न्यायालय का बहिष्कार वकीलों द्वारा किया जा रहा है। 

ज्ञापन में वकीलों ने कहा कि नायब तहसीलदार के स्थानांतरण के लिए डीएम व एसडीएम को ज्ञापन दिया गया था, लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं। अब जब तक नायब तहसीलदार का स्थानांतरण नहीं हो जाता तब तक सभी वकील एसडीएम, तहसीलदार व नायब तहसीलदार के कोर्ट का बहिष्कार करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार