अमेठी: अपराधियों के खिलाफ तेज तर्रार बीनू सिंह कड़े तेवर बरकरार, काटे कई के चालान

डीएन संवाददाता

तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह ने हरे पेड़ों को काट कर बेचने ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के चालक सहित धर दबोचा। पूरी खबर..

बीनू सिंह
बीनू सिंह

अमेठी: एक ही दिन में कई ट्रकों का चालान कर चर्चा में आई तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह का तबादला भले ही तिलोई से अमेठी कर दिया गया हो लेकिन उनकी कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं हुआ। सर्किल ऑफिसर बीनू सिंह ने जिस दिन से जिले का कार्यभार संभाला उसी दिन से वह बिना रुके अपनी सख्त ड्यूटी को अंजाम दे रही हैं।

तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह ने हरे पेड़ों को काट कर बेचने ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली को चालक सहित धर दबोचा। अग्रिम कार्यवाही हेतु लकड़ी से लोड ट्रैक्टर ट्राली पुलिस चौकी टीकरमाफी के हवाले कर दिया।

अमेठी का चार्ज संभालते ही वाहन चेकिंग से लेकर बस अड्डे और रेलवे स्टेशन पर संदिग्धों की पहचान कर उन पर कार्रवाई करना और गरीबों को न्याय दिलाना ही उनका पहला कार्य है। बीती देर रात थाना संग्रामपुर अंतर्गत टीकरमाफी में गश्त के दौरान अमेठी सर्किल ऑफिसर बीनू सिंह ने हरे पेड़ों को काट कर बेचने ले जा रहे ट्रैक्टर ट्राली को चालक सहित धर दबोचा। और अग्रिम कार्यवाही हेतु पुलिस चौकी टीकरमाफी के हवाले कर दिया। तेज तर्रार महिला क्षेत्राधिकारी बीनू सिंह की चर्चा जगह-जगह लोगों के जुबान पर गूंज रही है और अपराधी भी पस्त  होकर पलायन करने को मजबूर हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार