फिर से एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी जॉन और अक्षय की फिल्में

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इसी साल 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। हालांकि पिछले साल भी दोनों की फिल्म एक साथ रिलीज हुई थी।

अक्षय कुमारऔर जॉन अब्राहम

नई दिल्ली: जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की 'साहो' हालांकि जॉन को पूरा भरोसा है कि बाकि की दो फिल्मों से उनकी फिल्म को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें: ‘रॉकस्टार’ में नरगिस नहीं यह एक्‍ट्रेस थी इम्तियाज की पहली पसंद

'बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गई थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था। इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की 'गोल्ड' के साथ जॉन की 'सत्यमेव जयते' प्रदर्शित हुई थी, जबकि इस साल 'बाटला हाउस' के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: ‘दोस्ताना 2’ में काम नहीं कर रहे हैं राजकुमार राव, बताई ये वजह

जॉन ने इस बारे में पूछे जाने पर मुस्कुराते हुए कहा, “मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। हम लोगों ने परसों ही एक-दूसरे को मेसेज किया। हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है। हम इस दिन दर्शकों को फिल्मों की विविधता दे रहे हैं। अपनी फिल्म के बारे में कह सकता हूं कि यह उनके लिए बेहतर चॉइस होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार