इस्लामिक स्टेट (आईएस) के ठिकाने पर हवाई हमला, आठ आतंकवादी ढ़ेर..

डीएन ब्यूरो

इराक के पूर्वी प्रांत अनबर में अंतरराष्ट्रीय गठबंधन सेना ने इस्लामिक स्टेट (आईएस) के ठिकाने पर हवाई हमला किया, जिसमें में आठ आतंकवादी मारे गए। इराक के रक्षा मंत्रालय ने यह जानकारी दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बगदाद: इराक के पूर्वी प्रांत अनबर में अंतरराष्ट्रीय गठबंधन सेना ने सोमवार को इस्लामिक स्टेट (आईएस) के ठिकाने पर हवाई हमला किया, जिसमें में आठ आतंकवादी मारे गए। इराक के रक्षा मंत्रालय ने यह जानकारी दी।

रक्षा मंत्रालय ने बताया कि अमेरिका की अगुवाई वाली गठबंधन सेना ने इराकी सेना के साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाया और लड़ाकू विमानों ने इराक की राजधानी बगदाद से लगभग 180 किलोमीटर पश्चिम में कुबैसा के रेगिस्तान में स्थित आईएस के ठिकाने को निशाना बनाया।

रक्षा मंत्रालय ने कहा, “इस हमले में आठ आईएस आतंकवादी मारे गए और उनका ठिकाना पूरी तरह से नष्ट हो गया। ”उल्लेखनीय है कि जून 2014 में उत्तरी और पश्चिमी इराक के काफी हिस्सों पर आईएस द्वारा कब्जा करने के बाद इस आतंकवादी समूह के खिलाफ युद्ध में इराक की सेनाओं का साथ देने के लिए अमेरिका के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय गठबंधन सेना का गठन किया गया था। ( वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?