सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर जाएंगे योगी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

डीएन ब्यूरो

25 मार्च को सीएम आदित्यनाथ योगी गोरखपुर पहुंचेंगे। योगी के आने का कार्यक्रम पता चलते ही सुरक्षा के लिए विशेष तैयारी की गयी है। सुरक्षा के मद्देनज़र दूसरे जिलों से भी पुलिस बल को बुलाया जाएगा। क्योकि सीएम योगी के हजारों समर्थक उनके स्वागत की तैयारी में नजरें बिछाए हुए है।

सीएम आदित्यनाथ योगी
सीएम आदित्यनाथ योगी

गोरखपुर: सीएम का ताज पहनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार 25 मार्च 2017 को गोरखपुर पहुंचेंगे। सीएम 26 मार्च को योगीराज बाबा गंभीरनाथ की पुण्यतिथि शताब्दी वर्ष समारोह के समापन कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। हालांकि इसकी अभी तक अधि‍कारिक रूप से कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन सीएम के आगमन को लेकर मंदिर परिसर को सजाया जा रहा है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए जा रहे हैं। 
सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर आने के मद्देनजर फ्लीट के लिए 16 गाड़ियां भी तैयार हैं, जिनकी जांच हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: हजरतगंज थाने में योगी के अचानक पहुंचने से मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सरकारी भवनों में पान मसाला पर प्रतिबंध

बढ़ा दी गई मंदिर की सुरक्षा
योगी के आने से पहले ही मंदिर की सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गयी है। पहले जहां एक इंस्पेक्टर, पांच सब इंस्पेक्टर, 13 दीवान और 70 सिपाही तैनात होते थे। वहीं मंदिर में अब 4 सीओ, 12 इंस्पेक्टर, 50 सब इन्सपेक्टर, 300 सिपाही, दो सेक्शन पीएसी, डॉग स्क्वायड, बम निरोधी दस्ता, फायर ब्रिगेड भी लगा दी गई है।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ का इस्तीफा, लोकसभा की सदस्यता छोड़ी

बता दें की योगी आदित्यनाथ को सांसद के तौर पर पहले से ही वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। इसके तहत CISF के दो ऑफिसर, 11 जवान 5 एमपी गन के साथ रहते हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …