अधिवक्ता विनय पाण्डेय ने सोनिया गांधी के खिलाफ किया केस

डीएन संवाददाता

केरल में सरेआम गौ हत्या मामले में कांग्रेस पूरी तरह से फंसती दिख रही है। सिविल कोर्ट के अधिवक्ता विनय कुमार पाण्डेय ने कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी के खिलाफ प्री-लिटिगेशन केस दाखिल किया है।

कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी
कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी

महाराजगंज: सिविल कोर्ट के अधिवक्ता व मानवाधिकार कार्यकर्ता विनय कुमार पाण्डेय ने गुरूवार को कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी के खिलाफ प्री-लिटिगेशन केस जिला विधिक सेवा प्रधिकरण में दाखिल किया है। जिसकी पहली सुनवाई 12 जून को होगी। 

बता दें कि 18 मई को केरल में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरफ से सरेआम गौ-हत्या करते हुए वीडियो जारी किया था। जिसके बाद मामले को तूल पकड़ता देख कांग्रेस ने गौ हत्या करने वाले अपने दो कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर निकाल दिया था। इसके बावजूद कांग्रेस की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। 

हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस

जारी वीडियो को देखने के बाद करोड़ों हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। इस कृत्य के बाद भी अभी तक कांग्रेस प्रेसीडेंट सोनिया गांधी ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी है। इसी से आहत होकर एडवोकेट विनय पाण्डेय ने सोनिया गांधी के खिलाफ प्री-लिटिगेशन का केस दाखिल किया है।

माफी मांगने की अपील

एडवोकेट विनय पाण्डेय ने इस केस में यह भी अपील की है कि सोनिया गांधी जल्द से जल्द इस मामले पर सभी हिन्दू जनमानस से सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। विनय पाण्डेय की तरफ से दाखिल केस की पहली सुनवाई 12 जून को होगी।

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार