महराजगंज: वकील का आरोप.. लिटिल फ्लावर के फादर की गाड़ी से कुचलकर हुई भाई की मौत

शिवेंद्र चतुर्वेदी

बीते 15 फरवरी को सदर कोतवाली के सतभरिया पेट्रोल पम्प के पास तेल लेने जा रहे सिविल कोर्ट के वकील/कोषाध्यक्ष विनोद कुमार के भाई महेंद्र कुमार की गाड़ी से कुचलकर हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव खबर..


महराजगंज: पिछले कई दिनों से अलग-अलग कारणों से जिले भर में चर्चा का विषय बने शहर के सबसे महंगे स्कूल लिटिल फ्लावर के प्रिंसिपल पर एक अधिवक्ता ने आरोप लगाया है कि उनकी स्कार्पियो गाड़ी से उसके भाई की कुचलकर मौत हुई है। कोतवाली पुलिस ने इस बारे में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रखा है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए सिविल कोर्ट बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि बीते 15 फरवरी को सतभरिया पेट्रोल पम्प के पास तेल लेने जा रहे मेरे भाई महेंद्र कुमार को दोपहर बाद 4.30 बजे के करीब लिटिल फ्लावर स्कूल के फ़ादर की स्कार्पियो गाड़ी UP 56 N 0001 ने कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। वकील का आऱोप है कि हादसे के दौरान गाड़ी को फादर खुद चला रहे थे। हादसे के बाद मेरे भाई की गाड़ी को कुचलकर वे आगे बढ़ गए और उन्होंने एक बार भी हाल जानना तक उचित नहीं समझा।

पहले भी हो चुकी है फ़ादर की गाड़ी से हादसा
शहर में आम चर्चा है कि लिटिल फ़्लावर स्कूल के फ़ादर की गाड़ी की स्पीड ऐसी रहती है कि पहले भी हादसे हो चुके है  लेकिन उनके रसूख के आगे पुलिस वाले हमेशा नतमस्तक रहते हैं और कोई कार्यवाही नही होती।

अगर आरोप सही तो क्यों अज्ञात में दर्ज हुआ मुक़दमा
बड़ा सवाल यह है कि हादसा 4.30 बजे दिन का है और जाहिर सी बात है कि वहां पर एक्सीडेंट के समय काफी चहल-पहल रही होगी फिर क्यों पुलिस ने एक्सीडेंट के बाद मामला अज्ञात में दर्ज किया और 11 दिन के बाद तफ्तीश में क्या कुछ निकलकर सामने आया। आम चर्चा यह है कि रसूखदारों के मैनेज के खेल में काम करना कोतवाली पुलिस को काफी अच्छे से आता है। जब वकील के आरोप पर लिटिल फ्लावर स्कूल के प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश गयी तो उन्होंने फोन तक उठाना मुनासिब नही समझा। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार