कैसी है सलमान खान की ट्यूबलाइट? पढ़ें- दर्शकों के रिव्यू..

डीएन संवाददाता

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हो गई है। ये फिल्म कैसी है, ये जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़िये फिल्म के बारे में दर्शकों ने क्या कहा..

ट्यूबलाइट फिल्म का पोस्टर
ट्यूबलाइट फिल्म का पोस्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "ट्यूबलाइट"  सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज़ हो गयी है। इस फ़िल्म को बजरंगी भाईजान फेम निर्देशक कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। आम तौर पर ईद के आसपास रिलीज़ होने वाली सलमान खान की फिल्में जबरदस्त हिट होती हैं। जिस तरह से ट्यूबलाइट को दर्शकों की प्रतिक्रिया मिल रही है उससे साफ है कि ये फिल्म भी हिट साबित होगी।

पहला शो रहा हाऊसपुल

फ़िल्म का पहला शो लगभग सभी जगह हाउसफुल रहा। फ़िल्म देखकर निकले ज्यादातर लोगो ने फ़िल्म को 3 से 4 स्टार दिये।

ट्यूबलाइट फिल्म का एक सीन

भारत-चीन युद्ध पर आधारित है फिल्म

फ़िल्म की खास बात यह है कि फ़िल्म 1962 के भारत चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके भाई सोहेल खान, चीनी अभिनेत्री झु झु और दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी हैं। यह फ़िल्म ओमपुरी की आखिरी फ़िल्म है।

शाहरुख का भी है कैमियो रोल

फ़िल्म में शाहरुख़ खान का भी एक कैमियो रोल है। फ़िल्म में सलमान खान लक्ष्मण नाम के एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जिसका दिमाग बच्चों जैसा है।

दर्शकों की प्रतिक्रियाएं

फ़िल्म का पहला शो देखकर बाहर आये अमर संधु ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया फ़िल्म बहुत अच्छी है। फ़िल्म की कहानी बहुत ही सुंदर है और उतने ही सुंदर ढंग से उसे फिल्माया भी गया है। एक बार फिर कबीर और सलमान खान की जोड़ी ने कमाल का काम किया है। वहीं फ़िल्म देखकर बाहर आई सलमान खान की फैन खुशबू जैन को भी फिल्म बहुत पसंद आई। उन्होंने कहा कि फ़िल्म में मानवीय संवेदनाओ को अच्छे ढंग से पेश किया गया है और फ़िल्म देखने वालो के दिल को छू लेगी।

इमोशन का ओवरडोज

कुछ दर्शकों को फ़िल्म औसत भी लगी। राजीव को लगा कि फ़िल्म में इमोशन का थोड़ा सा ओवरडोज़ हो गया है पर फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अच्छी एक्टिंग की है। खासकर छोटे बाल कलाकार मतीन ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। अरमान को फ़िल्म का क्लाइमैक्स काफी पसंद आया और उन्होंने कहा कि फ़िल्म का क्लाइमैक्स दर्शको पर एक ऐसी छाप छोड़ता है जिसे जल्दी भुलाना आसान नही होगा। कुल मिलाकर ट्यूबलाइट को दर्शको ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। अब देखने वाली बात होगी कि फ़िल्म बजरंगी भाईजान जैसा जादू कर पाएगी या नही।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …