जम्मू-कश्मीर के सरकारी स्कूल में रहस्यमय तरीके से लगी भीषण आग.. मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में रहस्यमय तरीके से आग लगने से यहां अफरा-तफरी मच गई। इसके पीछे उपद्रवियों के हाथ होने की भी आशंका जताई जा रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कैसे लगी स्कूल में आग..

कुपवाड़ा स्थित सरकारी स्कूल में लगी आग

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में रिवार की देर रात तब हड़कंप मच गया जब यहां एक सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में रहस्यमय तरीके से आग लग गई। इससे यहां अफरा-तफरी मच गई। गौरतलब है कि यहां उपद्रवियों ने कथित तौर पर गत दो  दिनों में दो पंचायत घरों में आग लगाई थी। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा के हतमुल्ला स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में रविवार की रात रहस्यमय तरीके से भीषण आग लग गई।    

यह भी पढ़ेंः तेज प्रताप तलाक प्रकरणः बेटे को मनाने दिल्ली पहुंची राबड़ी देवी, क्या सुलझेगा विवाद?

    

आग लगने के कारणों का नहीं चला पता

 

यह भी पढ़ेंः CM योगी के शहर का भ्रष्टाचारी सीओ हुआ सस्पेंड..अवैध बसें चलवाकर करता था मोटी कमाई 

आग की सूचना पर अलग-अलग क्षेत्रों से आनन-फानन में यहां दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर दमकल कर्मियों ने काबू पाया। इस दौरान आस-पास के लोगों ने भी आग बुझाने में दमकल कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने खासी मशक्कत की।      

भीषण आग से स्कूल की इमारत पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। यहां आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आग लगने की जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि शुक्रवार और शनिवार को दो पंचायत घरों में उपद्रवियों ने कथित तौर पर आग लगा दी थी। यहां 17 नवंबर को हुये पंचायत चुनाव में 72 प्रतिशत मतदान हुआ था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार