Automobile: Volkswagen Polo और Vento का नया टर्बो एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और इस गाड़ी की खासियत

डीएन ब्यूरो

Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में Polo और Vento के नए टर्बो एडिशन को लॉन्च किया है। जानें इस कार की कीमत से लेकर खास फीचर्स तक के बारे में।

Volkswagen Polo और Vento का नया टर्बो एडिशन (फाइल फोटो)
Volkswagen Polo और Vento का नया टर्बो एडिशन (फाइल फोटो)



नई दिल्लीः Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में Polo और Vento के नए टर्बो एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों गाड़ियों की बुकिंग भी शुरु हो गई है। ग्राहक ऑनलाइन बुकिंग भी करवा सकते हैं।

कीमत
इस गाड़ी की कीमत 6.99 लाख रुपये और Vento के नए टर्बो एडिशन की कीमत 8.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। वहीं फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को शानदार और दमदार फीचर्स और इंजन मिल रहे हैं। 

फीचर्स
Volkswagen Polo और Vento के Turbo Edition में दिए गए अपग्रेड्स में ग्लॉसी ब्लैक स्पॉइलर, ORVM कैप्स, फेंडर बैज और स्पोर्टी सीट कवर्स शामिल हैं। इस स्पेशल एडिशन में टर्बोचार्ज्ड स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन (TSI) तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। 

इंजन
 ये इंजन 81 kW की पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। Polo का ये टर्बो एडिशन 18.24 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देता है। इसमें 45 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है। वहीं Vento 17.69 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है। इसमें 55 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है।









संबंधित समाचार