Uttar Pradesh: मैनपुरी में बीच सड़क पर महिला ने दिया बच्ची को जन्म, अस्पताल प्रशासन में हड़कंप

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते एक गर्भवती महिला का प्रसव सड़क पर होने का मामला सामने आया हैं।। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

महिला ने दिया बच्ची को जन्म
महिला ने दिया बच्ची को जन्म


मैनपुरी: जनपद में अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते एक महिला ने अस्पताल के बाहर सड़क पर बच्ची को जन्म दिया, बीच रोड पर प्रसव की खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। मामले मे मुख्य चिकित्सा अधिकारी आर. सी. गुप्ता ने संज्ञान लिया, जांच जारी है।

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार प्रसव के लिए आयी एक महिला को अस्पताल ने खून की कमी बताकर एटा अस्पताल ले जाने की बात कही। प्रसूता ने अस्पताल से बाहर निकलते ही बीच सड़क पर बच्ची को जन्म दे दिया। सड़क पर हुए बच्चे को देखने के लोगों का वहां हुजूम उमड़ पड़ा। सड़क पर महिला द्वारा बच्चे की जन्म की खबर मिलते ही अस्पताल प्रशासन के होश उड़ गए। महिला का विडियो वायरल हो रहा है। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी आर. सी. गुप्ता ने कहा कि डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल आयी गरीब महिला की बीच सडक पर बच्ची को जन्म देने के मामले को संज्ञान में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। 

परिजनों का आरोप है कि जिले के 100 सैया अस्पताल  में बच्ची ने बीच सड़क पर जन्म दिया। यह स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही है।
महिला का बच्ची को जन्म देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थय विभाग में खलबली मच गई है।

 










संबंधित समाचार