गोवर्धन पूजा के लिये वाराणसी पहुंचे पूर्व CM अखिलेश यादव.. SP कार्यकर्ता के पिता का भी जाना हाल-चाल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज वाराणसी की यात्रा की। यहां सपा अध्यक्ष सबसे पहले गोवर्धन पूजा करने पहुंचे इसके बाद उन्होंने सपा के युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर पहुंचकर उनके बीमार पिता का हाल-चाल जाना। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, अपनी इस यात्रा के दौरान क्या बोले SP अध्यक्ष

वाराणसीः यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज शाम वाराणसी पहुंचे। यहां जैसे ही अखिलेश बाबतपुर एयरपोर्ट टर्मिनल से बाहर निकले तभी सपा कार्यकर्ताओं ने ढ़ोल-नगाड़ों से उनका स्वागत किया और समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाये। वाराणसी से सपा अध्यक्ष जैसे ही शहर की ओर रवाना हुये तब जगह- जगह लोगों की भारी भीड़ और यहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने सपा का झंडा लहराते हुये नारेबाजी की।      

यह भी पढ़ेंः मेरठः बच्ची के मुंह में बम फटने से हालत गंभीर..आरोपी की धरपकड़ तेज  

 

 

SP अध्यक्ष अखिलेश यादव का वाराणसी में जोरदार स्वागत

 

यहां मौजूद लोगों ने पुष्प अर्पित कर अखिलेश यादव का स्वागत किया। पूर्व सीएम वीरवार को वाराणसी में आयोजित होने वाली गोवर्धन पूजा समारोह में हिस्सा लेने के लिये आये थे। खिड़किया घाट स्थित पूजा स्थल पर जाते हुये सपा अध्यक्ष हरतीरथ स्थित समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष किशन दीक्षित के घर पहुंचे। यहां पुहंचकर उन्होंने किशन के बीमार पिता का हाल-चाल जाना और उनसे बातचीत की। बता दें कि जिलाध्यक्ष किशन के पिता हाल ही में अस्पताल से निकल कर घर पहुंचे हैं।   

यह भी पढ़ेंः Govardhan Puja 2018: जब भगवान श्री कृष्ण ने चकनाचूर किया था इंद्र का अभिमान 

 

  

सपा कार्यकर्ता के पिता का हाल-चाल पूछते अखिलेश यादव

 

यह भी पढ़ेंः मौज-मस्ती के बीच कैलिफोर्निया के पब में ताबड़तोड़ फायरिंग..13 लोगों की मौत 

यहां उनके घर पर पहुंचे सपा अध्यक्ष ने कहा कि किशन सपा के पुराने कार्यकर्ता हैं मुझे जब पता चला कि उनके पिताजी का स्वास्थ्य खराब हो गया है वो अस्पताल से इलाज करवाकर घर आ गये हैं तो यह सुनकर मैं यहां उनका हाल-चाल जानने के लिये पहुंचा हूं। उनकी इस यात्रा की जानकारी प्रशासन को पहले ही दी गई थी। इसलिये पुलिस प्रशासन भी मौके पर तैनात था।

सपा अध्यक्ष के वाराणसी पहुंचने का पता चलते ही कार्यकर्ता और लोग भीड़ लगाकर उनके रास्ते पर आ गये जिससे उन्हें थोड़ी बहुत परेशानी का सामना भी करना पड़ा लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने इस स्थिति से उन्हें निकाला और उनकी यह यात्रा सफल हुई। हालांकि सुरक्षाकर्मियों को इस दौरान खासी लोगों को उनके रास्ते पर आने से रोकने के लिये खासी मशक्कत भी करनी पड़ी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)