उन्नाव गैंग रेप: BJP नेता का दावा, CM योगी ने दबाव में आकर टाली आरोपी MLA की गिरफ्तारी

डीएन संवाददाता

उन्नाव गैंग रेप केस की वजह से पहले से ही बैकफुट पर खड़ी बीजेपी की मुश्किल एक बार फिर से बढ़ गई है, अब पार्टी के नेता ने ही सरकार की मंशा पर सवाल उठा दिए है। पढ़िये पूरी खबर ..

आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो)
आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो)

लखनऊ: उन्नाव गैंग रेप मामले में एक भाजपा नेता आईपी सिंह ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा हैं कि सीएम योगी ने किसी बड़े शख्स के दबाव में आकर आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी को टाला। 

आईपी सिंह ने ने इस मामले में एक ट्वीट किया है, जिसमे उन्हों लिखा है कि मामला सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार करने का फैसला ले लिया था। उनकी सीएम कार्यालय में गिरफ्तारी होती। इसके अलावा सीएम योगी ने मामले में उन्नाव की एसपी को भी निलंबित करने का फैसला कर लिया था, लेकिन अचानक एक बड़े व्यक्ति के हस्तक्षेप से मामला लंबित हो गया, जिसका खामियाजा पूरी पार्टी को भुगतना पड़ रहा है। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया है कि वो बड़ा नेता कौन है।  

हालाँकि बीजेपी उनके इस ट्वीट से पूरी तरह से किनारा कर लिया है। पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, "आईपी सिंह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं, लेकिन वो पार्टी के कार्यकर्ता जरूर हैं। मुख्यमंत्री क्या तय करते हैं, क्या फैसला लेते हैं? आईपी सिंह इसे जानने के अधिकारी नहीं हैं। आईपी सिंह का दावा पूरी तरह से मनगढ़ंत है। यह उनका व्यक्तिगत मत है, उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, यहां किसी का भी दबाव कानून के आड़े नहीं आता."

गौरतलब है कि योगी सरकार ने अब आरोपी विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी का आदेश दे दिया है। इसके अलावा सरकार ने सीबीआई को इस मामले के जाँच के आदेश दे दिए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार