karwa Chauth Special: करवा चौथ पर इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक रहे सबसे स्टनिंग, तस्वीरों में देखें किसका कैसा लुक रहा

डीएन ब्यूरो

बुधवार को देश में धूमधाम से करवा चौथ मनाया गया। इस दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं, जिनहें देख नजर हटाना मुश्किल हो गया था। आप भी देखें उन एक्ट्रेसेस के स्टनिंग लुक

करवा चौथ पर बॉलीवुड सेलेब्रिटिज का लुक

करवा चौथ का त्योहार हर शादीशुदा महिला के लिए खास होता है। इस दिन हर शादीशुदा महिला अपने पति के लिए श्रृंगार करती है और पति की लंबी उम्र की कामना करती है। इस दौरान कई एक्ट्रेसेज ट्रैडिशनल लुक में स्टनिंग दिखीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने करवा चौथ के दौरान तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह लाल साड़ी और लाइट मेकअप में नजर आईं। एक्ट्रेस ने कुल 5 फोटोज शेयर की हैं। हर एक फोटो को कैप्शन भी दिया है।

काजल अग्रवाल

न्यूली मैरिड काजल का शादी के बाद कल पहला करवा चौथ था। इस मौके पर काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की हैं। काजल लाल रंग की साड़ी पहने बेहद खुबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं वह लाल रंग के मास्क में भी नजर आईं। अभिनेत्री ने स्टोरी को कैप्शन देते हुए लिखा, पहला करवा चौथ।

एक्ट्रेस नीलम कोठारी

एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने करवा चौथ पर पिंक कलर का सूट पहना। नीलम ने दोस्तों संग करवाचौथ की रस्म को सेलिब्रेट किया। नीलम ने सोशल मीडिया पर एख फोटो शेयर की है जिसमें वो साथ सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर और बाकी लोगों के साथ नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी

करवा चौथ के मौके पर शिल्पा रेड कलर की साड़ी में दिखीं। उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथों में लाल चूड़ियां, गले में मंगलसूत्र पहना था। शिल्पा का ये सुहागन लुक फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बुधवार को पिछले साल अपने करवा चौथ समारोह की यादों को ताजा किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर करण सिंह ग्रोवर संग तस्वीर और वीडियो शेयर की। करवा चौथ पर बिपाशा का ट्रैडिशनल अंदाज फैंस का ध्यान खींच रहा है।

रवीना टंडन

रवीना टंडन रेड कलर के शरारा में दिखीं। फोटो में पूजा की थाली हाथ में लिए रवीना स्टनिंग लग रही हैं। रवीना ने चांद की पूजा करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं। रवीना टंडन ने जिनके लिए व्रत रखा था वो उनके साथ इस साल नहीं थे। ऐसे में रवीना ने वीडियो कॉल के जरिए अपना व्रत खोला।










संबंधित समाचार