Sports News: जीत से खुश विराट कोहली, बताया सुखद अनुभव

डीएन ब्यूरो

श्रीलंका को तीसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मैच में 78 रनों से हराकर सीरीज 2-0 से जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जीत से साल की शुरुआत करना बेहद सुखद है।

विराट कोहली
विराट कोहली

पुणे: श्रीलंका को तीसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मैच में 78 रनों से हराकर सीरीज 2-0 से जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि जीत से साल की शुरुआत करना बेहद सुखद है।

यह भी पढ़ें: Sports- विराट टेस्ट में नंबर वन, लाबुशेन की लंबी छलांग

भारतीय टीम ने शुक्रवार को श्रीलंका को तीसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में 78 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

मैच के बाद कप्तान ने कहा, “साल की शुरुआत जीत से करना काफी सुखद है। हम सही रास्ते पर है। हमने दूसरे मैच में जीत हासिल करने के बाद इस मुकाबले में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैं टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। 200 रन का लक्ष्य निर्धारित करने से टीम का आत्मविश्वास बढ़ा जिसने इस मुकाबले में हमारी मदद की।”

विराट ने कहा, “पारी के मध्य में हमें थोड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ा लेकिन मनीष पांडे और शार्दुल ठाकुर ने अंत में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी जिम्मेदारी समझ कर बल्लेबाजी करते हैं। विशेषकर उस समय जब टीम के सीनियर खिलाड़ी प्रदर्शन करने में नाकाम रहे।”

उन्होंने कहा, “इस मुकाबले में एक समय हम 180 रन तक का स्कोर सोच रहे थे लेकिन हमने सफलतापूर्वक 200 रनों का आंकड़ा पार किया। ऐसे ही मुंबई में भी हमने 200 रन का स्कोर सोचा था लेकिन टीम 230 रन का स्कोर पार करने में सफल रही थी।”

यह भी पढ़ें: Sports-2019 इस साल विश्व चैंपियन सिंधू के करियर में रहा उतार -चढ़ाव...

विराट ने कहा, “हम ऐसी टीम नहीं है जो सिर्फ पहले बल्लेबाजी करते समय बेहतर करें। हमें इस प्रदर्शन को लक्ष्य का पीछा करते समय भी बरकरार रखना है। रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल यह तीनों बल्लेबाज टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। रोहित लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से हैं। लोगों को एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी बोलना बंद करना चाहिए। मैं ऐसी बातों पर विश्वास नहीं करता हूं।” (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार