Sports News: दीपक विश्व रैंकिंग में नंबर-1 बने, बजरंग शीर्ष से गिरे

डीएन ब्यूरो

विश्व कुश्ती चैंपियनशिप के रजत विजेता दीपक पुनिया शुक्रवार को जारी विश्व रैंकिंग के अपने 86 किग्रा. फ्री स्टाइल वर्ग में दुनिया के नंबर एक पहलवान बन गये हैं जबकि विवादास्पद मुकाबले के बाद कांस्य पदक जीतने वाले स्टार पहलवान बजरंग पुनिया 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में शीर्ष स्थान से खिसक गये हैं।

दीपक पुनिया

नई दिल्ली: विश्व कुश्ती चैंपियनशिप के रजत विजेता दीपक पुनिया शुक्रवार को जारी विश्व रैंकिंग के अपने 86 किग्रा. फ्री स्टाइल वर्ग में दुनिया के नंबर एक पहलवान बन गये हैं जबकि विवादास्पद मुकाबले के बाद कांस्य पदक जीतने वाले स्टार पहलवान बजरंग पुनिया 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में शीर्ष स्थान से खिसक गये हैं।

यह भी पढ़ें: Sports- विनेश फोगाट ने दिलाया ओलंपिक कोटा

विश्व चैंपियनशिप में पदार्पण करने वाले भारतीय पहलवान दीपक के पुरूषों के 86 किग्रा फ्री स्टाइल वज़न वर्ग में विश्व चैंपियन हसज़ान यज़दानी से चार अंक अधिक है। हालांकि चैंपियनशिप में कांस्य जीतने वाले बजरंग को एक स्थान का नुकसान हुआ है और वह विश्व रैंकिंग में अपने 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में गदजीमुराद राशीदोव से अपना शीर्ष स्थान गंवा बैठे हैं। बजरंग नूर सुल्तान में अपने वर्ग के नंबर एक पहलवान के रूप में उतरे थे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार