Bollywood: सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

डीएन ब्यूरो

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान में सोनाक्षी सिन्हा अतिथि भूमिका में नजर आएंगी। निर्देशक नवदीप सिंह की इस फिल्म में प्रोमो में उनका ‘वॉइस ऑवर’ सुना जा सकता है।

फिल्म का पोस्टर

मुम्बई: सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान में सोनाक्षी सिन्हा अतिथि भूमिका में नजर आएंगी। निर्देशक नवदीप सिंह की इस फिल्म में प्रोमो में उनका ‘वॉइस ऑवर’ सुना जा सकता है। फिल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका में नजर आएंगे। निर्देशक ने कहा कि सोनाक्षी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा।

यह भी पढ़ें: हमेशा अपने साथ हमेशा ये चीज रखते हैं आयुष्मान खुराना

नवदीप ने एक बयान में कहा यह एक अतिथि भूमिका है लेकिन महत्वपूर्ण है। मैं कोई ऐसा व्यक्ति चाहता था जो एक छाप छोड़े जिसमें स्टार वाली बात हो और आकर्षण हो। उन्होंने कहा सोनाक्षी इसके लिए एकदम सही थी। मैं उनके किरदार को एक रहस्य के तौर पर ही छोडूंगा। मैं बस यह कहना चाहूंगा कि वह फिल्म का सबसे आकर्षक हिस्सा हैं। फिल्म में दीपक डोब्रियाल जोया हुसैन और मानव विज भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: भंसाली की फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट, दिखेंगी इस अनोखे रोल में

‘लाल कप्तान’ का निर्माण ‘इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल. राय की निर्माण कम्पनी ‘कलर येलो’ ने मिलकर किया है। फिल्म 18 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। (भाषा)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार