सीतापुर: 55 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

डीएन ब्यूरो

एक 55 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने 13 वर्ष की नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सीतापुर: जिले में एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कथित दोषी के खिलाफ पॉक्सो एकट के तहत केस दर्ज कर कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक सरॉय मोहल्ला निवासी 55 वर्षीय सादिक अली ने एक मानसिक रोगी लड़की को अपनी हवश का शिकार बना लिया। मौके पर पंहुची लड़की की बहन ने घटना को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी भागने की केशिश करने लगा। भागते आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।

लड़की की मां ने बताया कि लड़की अपने घर में अकेले सोयी हुई थी, आरोपी ने लड़की को घर में अकेले देखकर घर में पानी पीने के वजह से घर में दाखिल हो गया, जिसके बाद में लड़की को अकेला पाकर के बुजुर्ग ने उसे अपनी हवश का शिकार बना लिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार