SBI में निकली बंपर भर्तियां,जल्द करें आवेदन.. सैलरी 50 हजार

डीएन ब्यूरो

एसबीआई ने विभिन्न पदों के लिये बंपर भर्तियां निकाली है। यह उन युवाओंके लिये सुनहरा अवसर है जो स्नातक है और बेरोजगार घूम रहे हैं। इन पदों पर सैलरी भी आकर्षक रखी गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी

एसबीआई में नौकरी का सुनहरा मौका
एसबीआई में नौकरी का सुनहरा मौका

नई दिल्लीः स्टेट बैंक ऑफ इंडिया उन युवाओं के लिये सुनहरा मौका लेकर आया है जो बैंक में नौकरी करना चाहते हैं। SBI ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर्स पदों के लिये आवेदन आमंत्रित किये हैं। एसबीआई ने इस पोस्ट की 47 पदों पर आवेदन मांगे है। इन पदों पर आवेदन के लिये इच्छुक उम्मीदवार को कुछ औपचारिकतायें भी पूरी करनी पड़ेगी। इसके लिये यह जानना जरूरी है कि कैसे इसके लिये आवेदन किया जाये।   

यह भी पढ़ेंः 10वीं पास के लिये इस हाईकोर्ट ने निकाली बंपर भर्तियां..ऑनलाइन करें आवेदन  

 

ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने मैनेजमैंट स्टडीज में एम की डिग्री हासिल की है वो स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर्स के लिये आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिये आवेदन की अंतिम तारीख 22 नवंबर 2018 तय की गई है। इन 47 पदों में ट्रांसलेटर्स, सेक्टर क्रेडिट स्पेशलिस्ट, सेक्टर रिस्क स्पेशलिस्ट आदि को शामिल किया गया है। जिन उम्मीदवारों का इसके लिये चयन होगा उन्हें 31705 से 51490  और 50030 से 59170 रुपये का पे स्केल दिया जायेगा।  

यह भी पढ़ेंः SSC ने युवाओं के लिये निकाली बंपर नौकरियां.. आकर्षक पे-स्केल  

ऐसे उम्मदीवार जिनकी उम्र 25 साल से 35 तक है वो इन पदों के लिये आवेदन भर सकते हैं। भर्ती के लिये आवेदन करने के लिये उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी जमा करना पड़ेगा। इस पर आरक्षित वर्ग को कुछ रियायत भी दी गई है।   

यह भी पढ़ेंः Graduate के लिये बैंक में निकली बंपर भर्तियां, 22 नवंबर से पहले करें आवेदन 

सामान्य श्रेणी और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवार के लिये आवेदन शुल्क 600 रुपये निर्धारित किया गया है जबकि आरक्षित श्रेणी जिसमें एससी और एसटी आते हैं इस वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों से जुड़ी अधिक जानकारी के लिये  एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर जानकारी जुटा सकते है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …