सारा अली खान का खुलासा, बचपन से ही करीना कपूर की है दीवानी

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वो बचपन से ही करीना कपूर की दीवानी रही हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में देखें और क्या-क्या कहा है सारा अली खान ने..

सारा अली-करीना कपूर
सारा अली-करीना कपूर

मुंबई: सैफअली खान और अमृता सिंह की पुत्री बॉलीवुड सारा अली खान का कहना है कि वह बचपन से ही करीना कपूर की दीवानी रही हैं। सारा ने पिछले साल केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

इसके बाद सारा ने फिल्म सिंबा में काम किया। इस बीच सारा अली खान को करीना कपूर खान का खूब प्यार मिला है जिसके बारे में उन्होंने बताया है। सारा अली खान ने कहा कि जब उनके जीवन में करीना कपूर का आगमन हुआ तब उन्हें पहचानने वाले कई लोगों ने इस बात की ओर इशारा किया कि यह सारा अली खान की भगवान से ढेरों प्रार्थनाओं के कारण हुआ है।

सारा अली खान से जब पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि करीना कपूर उनकी सौतेली मां है। सारा अली खान ने कहा कि एक बार फिर से कहिए। इसके बाद हंसते हुए सारा अली खान ने कहा,“लोग कहते हैं कि मेरी बचपन से यही इच्छा रखती थी और मैं भगवान से प्रार्थना किया करती थी जिसके चलते ऐसा हुआ है। लोग कहते हैं कि मैं करीना कपूर खान की बहुत बड़ी दीवानी थी।” सारा अली खान इससे पहले कह चुकी हैं कि फिल्म कभी खुशी कभी गम की पू की भूमिका निभाने वाली करीना की बहुत बड़ी प्रशंसक रही थी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …