Bollywood Masala: क्या सलमान खान फिर बनेंगे राधे?

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने वाले थे लेकिन अब उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है। हालांकि सलमान ने संजय की फिल्‍म छोड़ते हुए ही आश्‍वस्‍त कर दिया था कि अगले साल भी ईद पर उनकी फिल्‍म रिलीज होगी। अब चर्चा है खबर है कि उन्‍होंने ‘राधे’ नाम की फिल्‍म साइन की है।

यह भी पढ़ें: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को किया जाएगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित

कहा जा रहा है कि ‘दबंग 3’ के बाद राधे, सलमान की अगली फिल्‍म होगी और यह ईद 2020 पर रिलीज होगी। राधे का डायरेक्‍शन भी प्रभु देवा ही करेंगे। वह दबंग 3 के शूट और पोस्‍ट प्रॉडक्शन के साथ राधे के प्री-प्रॉडक्‍शन का भी काम देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने बढ़ाई अपनी फीस, जानें एक एपीसोड के मिलेंगे कितने पैसे

कहा जा रहा है कि ‘राधे’ एक कोरियन फिल्‍म का ऑफिशल अडैप्‍शन है। प्रोड्यूसर्स ने कोरियन फिल्‍म के नाम को काफी सीक्रेट रखा है जिसके राइट्स उन्‍होंने खरीद लिए हैं। वे प्रभु देवा और सलमान के साथ स्‍क्रिप्‍ट को फाइनल टच दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्‍म का ऑफिशल अनाउंसमेंट कभी भी हो सकता है। इससे पहले सलमान ने 2003 में आई फिल्‍म ‘तेरे नाम’ में राधे का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्‍होंने 2009 में आई ऐक्शन फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में भी राधे नाम के कैरक्‍टर को प्‍ले किया था। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार