बड़ी खबरः गोरखपुर जेल में बड़ा बवाल, कैदी जमकर कर रहे पथराव

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर के जेल में कैदियों ने जमकर हंगामा मचाया है। जिस दौरान जेल के अंदर ही कैदियों ने पथराव करना शुरू कर दिया है। ईंट और पत्थरों से हमला कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही डीएम-एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

जेल में कैदी कर रहे पथराव
जेल में कैदी कर रहे पथराव

गोरखपुरः शुक्रवार सुबह को जिला जेल में कुछ कैदियों ने जमकर हंगामा किया है। कैदियों ने ईंट और पत्थर से पुलिसकर्मियों पर हमला किया है। इसमें कई सिपाहियों की पिटाई भी की गई है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर  डीएम-एसएसपी फोर्स के साथ पहुंच कर हालात को संभालने की कोशिश की है। 

यह भी पढ़ें: पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर हुई झड़प, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पुलिसकर्मी

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सीओ क्राइम वीर सिंह जेल में बंद कुछ कैदियों से पूछताछ करने आए थे। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने एक कैदी की पिटाई भी कर दी थी। जिसके बाद भड़के कैदियों ने जेल में ही हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान निरीक्षण पर आए डिप्टी जेलर प्रभात पांडे, सिपाही अजय सिंह समेत चार लोगों को पिटाई कर दी। साथ ही पथराव भी किए। 

यह भी पढ़ें: मोटर व्हीकल एक्ट अधिनियम की युवक ने सरेआम उड़ाई धज्जियां, पुलिस को दी वर्दी उतरवाने की धमकी
 


मामला हाथ से निकलता हुआ देख कर डीएम विजेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता भी जेल पहुंचे। जहां उन्होनें बंदियों से बात करने की कोशिश की पर फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ। फिलहाल हंगामा जारी है, और ड्रोन की मदद से सभी कैदियों पर नजर रखी जा रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार