महराजगंज के घुघुली के तीनों मनबढ़ लड़कों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर

डीएन ब्यूरो

डाइनामाइट न्यूज की खबर का बंपर असर सामने आया है। पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाने और महराजगंज के घुघुली में बम-विस्फोट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले तीन लडके को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों लड़के पंजाब के लुधियाना में काम करते हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

घुघुली के तीनों मनबढ़ लड़के को पंजाब पुलिस ने दबोचा
घुघुली के तीनों मनबढ़ लड़के को पंजाब पुलिस ने दबोचा

महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ ने कल महराजगंज: घुघुली के लड़कों ने लुधियाना से सोशल मीडिया पर डाला आपत्तिजनक वीडियो, लगाये पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे हेडलाइन से एक न्यूज़ चलाई थी। इस खबर का आज बंपर असर सामने आया है। जिले में हर तरफ डाइनामाइट न्यूज़ के इस खबर की चर्चा हो रही है। 

 

 

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारे लगाने और महराजगंज के घुघुली में बम-विस्फोट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले तीन मनगढ़ लड़के को आज पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

ये तीनों लड़के पंजाब के लुधियाना में काम करते थे। लुधियाना में रह रहे घुघुली इलाके के कुछ लड़कों ने वीडियो में बेहद ही आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज के शहीद जवान पंकज त्रिपाठी को सरकार की ओर से दिया जा रहा है ये-ये सम्मान..

इस वीडियो की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गयी थी जिसपर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को दबोच लिया।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …