इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन को इस शर्त पर रिहा करने को तैयार हुआ पाकिस्तान...

डीएन ब्यूरो

इंडियन एयरफोर्स के जांबाज पायलट अभिनंदन को रिहा करने के लिए पाकिस्तान तैयार हो गया है, मगर उसने भारत के सामने एक शर्त रखी है।डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पाकिस्तान की शर्त के बारे में..

इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान
इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान

नई दिल्ली: इंडियन एयरफोर्स के जांबाज पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान रिहा करने को तैयार हो गया है, मगर उसने भारत के सामने एक शर्त रखी है। बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पाकिस्तानी मीडिया को बयान देते हुए कहा कि हालात सामान्य हुए तो वो इंडियन पायलट अभिनंदन को रिहा करने के बारे में सोच सकते हैं। शाह महमूद कुरैशी का ये बयान तब आया, जब पाकिस्तान ने अपने एयर स्पेस में भारत के दो फाइटर जेट्स को मार गिराने का दावा किया था।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

गौर हो कि बुधवार को पाकिस्तानी वायु सेना के हमले का जवाब देने के दौरान भारतीय वायुसेना का एक मिग-21विमान पाकिस्तान की सीमा के अंदर क्रैश हो गया था। इस विमान के पायलट अभिनंदन को पाक सेना ने अपनी हिरासत में ले लिया है। पहले पाकिस्तान ने दो इंडियन पायलट्स को गिरफ्तार करने की बात कही थी, लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने बताया कि एक ही इंडियन पायलट उनके कब्जे में है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

बुधवार को पाकिस्तान एयरफोर्स ने भारत की सैन्य चौकियों को निशाना बनाते हुए भारतीय एयर स्पेस में घुसपैठ की थी, जिसके बाद इंडियन एयरफोर्स ने जम्मू के राजौरी में पाकिस्तान का एक F-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था। हालांकि पाकिस्तान इससे साफ तौर पर इनकार कर रहा है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …