नौकरी का सुनहरा अवसर..इन विभागों में बंपर वैंकैसी..ऐसे करे आवेदन

डीएन ब्यूरो

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (एनएडीए) मे इन पदों के लिए वैंकैसी निकली है। इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तारीख से पहले अप्लाई करे। पदों की संख्‍या, आवेदन की आखिरी तारीख और अन्‍य जानकारी के लिए पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की यह विशेष रिपोर्ट।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: नेशनल एंटी डोपिंग एजेंसी (एनएडीए-नाडा) ने डोपिंग कंट्रोल ऑफिसर, ब्‍लड कलेक्‍शन ऑफिसर और चेपेरोन के पदों के आवेदन निकाले हैं। पदों की संख्‍या का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन इन पदों के लिए पूरे देश के लोग एक साथ आवेदन कर सकते हैं। 

इन पदों पर आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख के संबंध में अधिसूचना में कोई जानकारी नहीं उपलब्‍ध कराई गई है। इन पदों के आवेदन की कोई नियत तिथि नहीं है क्‍योंकि समय समय पर नाडा आवेदनों को स्‍वीकार करता रहता है। हालांकि आवेदन एक खास तरह के फार्मेट में ही करना होगा जिसे अधिसूचना के नीचे दिया गया है। जिसे योग्‍यता मापदंडों को पूरा करने वाले आवेदक भरकर आधिकारिक मेल आईडी  recruitment.nada@gmail.com पर भेज सकते हैं।

डोपिंग कंट्रोल ऑफिसर डीसीओ के लिए किसी मान्‍यता प्राप्‍त विश्‍वविद्यालय या संस्‍थान में स्‍नातक होना चाहिए। ब्‍लड कलेक्‍शन ऑफिसर बीसीओ कि लिए नर्सिंग/ मिडवाइफरी/ मेडिकल लैब में स्‍नातक या डिप्‍लोमा या किसी मान्यता प्राप्त से प्रौद्योगिकी संस्था स्‍नातक या डिप्‍लोमा होना चाहिए। वहीं चेपेरोन के लिए विज्ञान के साथ 12वीं उत्‍तीर्ण होना चाहिए।

इसके अलावा राज्‍य/केंद्र सरकार के अस्‍पताल/किसी ऑटोनॉमस बॉडी में मेडिकल ऑफिसर/ फार्मासिस्‍ट/ नर्स/ फैकल्‍टी/ लेक्‍चरर/ लैब / अटेन्‍डेन्‍ट को वरीयता मिलेगी। इन पदों के लिए आयुसीमा 21 से 45 वर्ष होनी चाहिए। 

पदनाम

डोपिंग कंट्रोल ऑफिसर (डीसीओ)
ब्लड कलेक्शन ऑफिसर (बीसीओ)
चेपेरोन

शैक्षणिक योग्यता

डोपिंग कंट्रोल ऑफिसर (डीसीओ)- किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से साइंस में डिग्री होना चाहिए।
अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

आयु सीमा

21 से 45 वर्ष

कैसे करें आवेदन 

योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत ईमेल आईडी recruitment.nada@gmail.com. के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जाानकारी के लिए यहां क्लिक करें। 

www.nadaindia.org/nadaindia.org

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …