Howdy Modi: मोदी-ट्रम्प का ऐतिहासिक संगम करेंगे 50 हजार लोगों को मिलकर संबोधन

डीएन ब्यूरो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 22 सितम्बर को अमेरिका के ह्यूस्टन में एक ऐसे बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे जो इतिहास के पन्नों में दो बड़े लोकतांत्रिक एवं शक्तिशाली देशों के प्रमुखों के मंच साझा करके 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करने के लिए दर्ज हो जायेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प

न्यू यॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 22 सितम्बर को अमेरिका के ह्यूस्टन में एक ऐसे बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे जो इतिहास के पन्नों में दो बड़े लोकतांत्रिक एवं शक्तिशाली देशों के प्रमुखों के मंच साझा करके 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करने के लिए दर्ज हो जायेगा।

यह भी पढ़ें: Kuwait जॉर्डन घाटी को वेस्ट बैंक में मिलाने की नेतन्याहू की घोषणा की निंदा

व्हाइट हाउस प्रेस सेक्रेटरी स्टेफिनी ग्रिशेम ने बयान जारी करके बताया कि इस कार्यक्रम में करीब 50 अमेरिकी सांसदों और भारी संख्या में भारतीय समुदाय के लोगों समेत 50 हजार से ज्यादा लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:Chandrayaan-2: पाकिस्तान की पहली अंतरिक्ष यात्री ने इसरो के प्रयास को बताया ऐतिहासिक

उन्होंने कहा कि हाउडी मोदी कार्यक्रम के लिए 50 हजार से अधिक लोग रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं और आठ हजार लोग प्रतीक्षा सूची में हैं। प्रवक्ता ने कहा श्री ट्रम्प ने इस कार्यक्रम में शामिल होने की स्वीकृति दे दी है।
मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति के इस कार्यक्रम में शामिल की खबर पर खुशी जाहिर की है। (वार्ता )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार