मायावती: उत्तर प्रदेश में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी

डीएन संवाददाता

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सभी को बताए कि दूध की नदियां कहां बह रही हैं?

बसपा सुप्रीमो मायावती देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए
बसपा सुप्रीमो मायावती देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए

देवरिया/ महाराजगंज: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे पर कटाक्ष करने का दौर जारी है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में मोदी की हांडी नहीं चढ़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सभी को बताए कि दूध की नदियां कहां बह रही हैं?

यह भी पढ़ें:बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का करारा हमला- कहा, झूठ बोलने में माहिर है भाजपा


मायावती ने देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "भाजपा के पास उप्र में कोई मुद्दा नहीं है। केंद्र में सरकार बने हुए पौने तीन साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक किसी भी गरीब के खाते में एक रुपये भी नहीं आए हैं। कर्ज भी किसी का माफ नहीं किया है।"

बसपा सुप्रीमो ने कहा, "इस बार जनता ने प्रदेश की कमान अपनी बेटी को सौंपने का पूरा मन बना लिया है। अमित शाह को बताना चाहिए कि उन्होंने कितने कत्लखाने खत्म कराए हैं।"

 


मायावती ने कहा, "कुछ महीने पहले भाजपा ने कालेधन पर रोक लगाने के लिए नोटबंदी की थी। इससे कोई फायदा नहीं हुआ है। लाखों लोग बेरोजगार हो गए।"


यह भी पढ़ें: मायावती ने कहा- अमित शाह से बडा ‘कसाब’ नहीं हो सकता


उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में यह भी चर्चा है कि नोटबंदी करने से पहले मोदी और भाजपा ने अपनी पार्टियों और चहेते पूंजीपतियों का पैसा ठिकाने लगा दिया था।(आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार