हार के बाद मनोज तिवारी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, केजरीवाल की जीत पर कहा..

डीएन ब्यूरो

आज दिल्ली चुनाव का परिणाम सामने आ गया है। जिसमें आप पार्टी ने 70 में से कुल 63 सीटों पर अपना कब्जा जमा लिया है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा के नेता मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जानिए भाजपा की हार के बाद मनोज तिवारी ने क्या कहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनोज तिवारी
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनोज तिवारी

नई दिल्लीः कड़ी हार के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में AAP को बधाई देते हुए BJP नेता मनोज तिवारी ने कहा है- मैं दिल्ली के सभी मतदाता गणों को बधाई देता हूं। दिल्ली की जनता का जो ये जनादेश है उसे सिर माथे रखते हुए, मैं अरविंद केजरीवाल जी को बधाई देना चाहता हूं।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में भारी जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने कुछ इस अंदाज में बयां की खुशी..

साथ ही उन्होनें कहा है कि हमने खुद से काफी अपेक्षाएं रखीं थीं। हमारी अपेक्षाएं खरी नहीं उतरीं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके हिसाब से आपके पक्ष में निर्णय न हो तो मन निराश हो जाता है। लेकिन यही धैर्य का समय होता है। इस निराशा के समय में भी भाजपा को पहले से ज्यादा प्रतिशत वोट मिले हैं। 2015 में 32% और 2020 में 38.78% वोट भाजपा के पक्ष में पड़े हैं।

यह भी पढ़ेंः Delhi Election Results- बीजेपी को पीछे छोड़, दिल्ली में एक बार फिर से AAP की सरकार

मैं प्रदेश अध्यक्ष हूं हमारा अपना सर्वे होता है, प्रदेश अध्यक्ष को ये थोड़ी बोलना नहीं चाहिए कि हम जी हार गए हैं पहले ही। मेरा अनुमान गलत सिद्ध हुआ। 48 विधानसभा में पानी, सड़कों, स्कूल की बुरी स्थिति है उसके आधार पर हमने कल्पना की थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार