महराजगंज: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की एयर स्ट्राइक से खुश लोगों ने इस तरह जाहिर की खुशी..

डीएन ब्यूरो

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार कर आतंकी कैंप को ध्वस्त करने की खबर से महराजगंज के लोग काफी खुश हैं और वो लोग इस तरह से अपनी खुशियां जाहिर कर रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़िए पूरी खबर..


महराजगंज: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा एलओसी पार कर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया गया। जिसको लेकर सिसवा कस्बे के व्यापारियों व युवाओं में काफी खुशी देखी जा रही है। यहां के लोगों ने जबरदस्त आतिशबाजी कर अपनी खुशी जाहिर की और साथ ही भारत माता की जय के नारे भी लगाए।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

 मंगलवार की सुबह दर्जनों की संख्या में लोग सिसवा रेलवे स्टेशन परिसर मे एकत्रित हुए और भारत माता की जय तथा वंदे मातरम के नारे लगाए। इस दौरान आतिशबाजी की गई और लोगों के बीच में मिठाईयां भी बांटी गई। युवाओं के स्तर से नारेबाजी होती देख स्थानीय लोग जमा हो गए और जमकर नारे लगाए।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

हमले के बाद सिसवा कस्बे मे खुशी का माहौल बना हुआ है। लोग इसे बड़ी कार्रवाई बताते हुए इसकी सराहना कर रहे हैं। इस दौरान राजन विश्वकर्मा रामेश्वर जायसवाल रिजवान अर्जुन सोनू अविनाश रंजीत खुरशेद राघवेन्द्र आसिष अमित विनोद आदि लोग मौजूद थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार