महराजगंज: सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने किसान आक्रोश रैली में बीजेपी को उखाड़ फेंकने को ही बताया एकमात्र विकल्प

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में आज समाजवादी पार्टी द्वारा किसान आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान उन्होंने किसानों के प्रति चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश से बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकना ही एकमात्र विकल्प है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: महराजगंज जिले में आज समाजवादी पार्टी द्वारा किसान आक्रोश रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को आमंत्रित किया गया था। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए किसानों के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की। उन्होंन कहा कि किसान योगी सरकार से खुश नहीं है, क्योंकि किसानों को उनकी फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि किसानों के लिए बने आयोग स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट सौंपी जाएगी लेकिन अभी तक उसे सौंपा नहीं गया है, जिससे किसानों में काफी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?

उन्होंने कहा कि बीजेपी को उखाड़ फेंकना ही किसानों के लिए एक मात्र उपाय है तभी किसानों का भला हो सकता है। नरेश पटेल ने कहा कि आज इस रैली के माध्यम से मैं कहना चाहता हूँ कि जो सरकार किसानों के हित के बारे में सोच नही सकती उसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नही है । 

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!

इस रैली में जिलाध्यक्ष राजेश यादव, पूर्व मंत्री सुशील टिबरेवाल, कृषभान सिंह, शैल जायसवाल, आमिर खान, हरेंद्र कृष त्रिपाठी, पूर्व विधायक विनोद मणि, सुदामा प्रसाद, सतपाल यादव, विमलेश पटेल समेत सैकड़ो नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार