महराजगंज: एसपी आरपी सिंह का नरम-गरम अंदाज.. कुछ पुलिस कर्मियों को मिली तारीफ, कई को फटकार

डीएन संवाददाता

पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड में परेड की सलामी के बाद निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने जहां कई पुलिस कर्मियों की सराहना की वहीं कुछ को सुधरने के लिये सख्त चेतावनी भी दी। एसपी इस मौके पर पुलिस लाईन की हकीकत से भी रूबरु हुए। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट..

परेड की सलामी लेते पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह
परेड की सलामी लेते पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह

महराजगंज: पुलिस लाइन  स्थित परेड ग्राउंड में परेड की सलामी और निरीक्षण के लिये पहुंचे पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह शुक्रवार को अलग अंदाज में नजर आये। एसपी ने इस मौके पर जहां साफ-सुथरी वर्दी और बेहतर टर्न आउट करने वाले पुलिस कर्मियों की सराहना की वहीं सुस्त पुलिस कर्मियों को कड़ी चेतावनी देते हुए जमकर फटकार भी लगाई। 

 

परेड के दौरान खड़े पुलिस कर्मी 

परेड के निरीक्षण के दौरान एसपी को जिन पुलिस कर्मियों की टर्न आउट व वर्दी अच्छी मिली, उनकी सराहना भी की। एसपी ने ऐसे पुलिस कर्मियों की चरित्र पंजिका में उत्तम प्रविष्टि अंकित करने के निर्देश भी संम्बन्धित अधिकारियों को दिये। इस मौके पर जिनकी टर्न आउट अच्छी नहीं पायी गयी, उन्हें कड़ी चेतावनी भी दी गयी।

एसपी आरपी सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि किसी भी काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

परेड के बाद निरीक्षण पर निकले एसपी आरपी सिंह

परेड समाप्ति के बाद पुलिस अधीक्षक ने जिला नियंत्रण कक्ष, क्वार्टर गार्द, शस्त्रागार, भण्डारण कक्ष, परिवहन शाखा, मेस व आरक्षी बैरक का निरीक्षण भी किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा यूपी 100 पीआरवी वाहनों को भी चेक किया गया और आवश्यक निर्देश दिये गये।

 

पसीना बहाते पुलिस कर्मी

इसके बाद एसपी ने आधारभूत पुलिस प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे रिक्रूट आरक्षियों के आरटीसी बैरक, आरटीसी मेस को चेक किया। परिसर को स्वच्छ रखने के लिये प्रतिसार निरीक्षक को निर्देशित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी पुलिस लाइन, निचलौल रणविजय सिंह, क्षेत्राधिकारी सदर देवेन्द्र कुमार, प्रतिसार निरीक्षक राम दुलारे यादव, जनपद के विभिन्न थानों व पुलिस कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी गण मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार