महराजगंज: क्राइम मीटिंग में एसपी ने दिखाये कड़े तेवर, अपराध व सड़क हादसों के बढ़ने पर थानेदारों को फटकार

डीएन ब्यूरो

मासिक क्राइम मीटिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह के कड़े तेवर देखकर उनके मातहत थर्रा उठे। एसपी ने जिले में आपराधिक घटनाओं और सड़क हादसों के बढ़ते ग्राफ पर न केवल चिंता जताई बल्कि सभी थानेदारों को इन्हें रोकने की सख्त हिदायत भी दे डाली। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: जिले में अपराधों समेत सड़क हादसों के बढ़ते ग्राफ पर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने सभी थानेदारों की जमकर क्लास ली। क्राइम मीटिंग में एसपी ने साफ कहा कि अपराधों और हादसों पर लगाम न लगने कि स्थिति में संबंधित थानेदारों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जायेगा। 

बैठक लेते एसपी आरपी सिंह

 

पुलिस अधीक्षक ने इस मौके पर सभी थानेदारों को जमकर फटकार भी लगाई। उन्होंने साफ चेतावनी देते हुए कहा कि आपराधिक घटनाएं नहीं थमीं तो जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जायेगा। जिस थानेदार के क्षेत्र में अपराधों पर लगाम नही लगेगी, उन्हें कठोर दंड भोगने के लिए भी तैयार रहना पड़ेगा। एसपी ने सभी मातहतों से कहा कि वह हर हाल में जिले में बढ़ते अपराधों पर नियंत्रण पाएं। इसके लिये जिस भी तरह की मदद की जरूरत है, वह थानेदारों को उपलब्ध कराई जायेगी।

 

बैठक में मौजूद थानेदार और पुलिस कर्मी 

इस दौरान पुलिस अक्षीक्षक ने उन शिकायतों को भी गंभीरता से लिया जो कुछ थानेदारों के खिलाफ आम जनता समेत अन्य स्रोतों से उनके पास आई थी। एसपी ने इन शिकायतों पर संबंधित थानेदारों को कड़ी चेतावनी देकर सुधर जाने की सलाह दी। इस मीटिंग में अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला, सीओ सदर देवेंद्र कुमार समेत जिले के सभी थानेदार मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …